Rajmangal Times - देश

कच्छ | समुद्र के रास्ते गुजरात में भारतीय सीमा में घुसे 8 पाकिस्तानियों को दबोच लिया गया है। 30 किलो हिरोइन लेकर 'नूह' नाम के नाव से भारतीय सीमा में दाखिल हुए इन पाकिस्तानियों को एटीएस गुजरात और इंडियन कोस्ट गार्ड ने 14-15 की दरम्यानी रात कच्छ के जखाऊ के पास गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली | राज्य में बढ़ते कोरोना मामलों के मद्देनजर हरियाणा सरकार स्तर्क हो गई है। हालांकि सरकार ने इस महामारी की रोकथाम को लेकर अनेक कदम उठाने के साथ ही लॉकडाउन नहीं लगाने का भी फैसला लिया है।

जम्मू। भारतीय सेना के अधिकारियों ने बताया कि गलती से नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार कर भारत की तरफ चले आए शख्स को मानवीय आधार पर बृहस्पतिवार को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) वापस भेज दिया गया।

नई दिल्ली | एक तरफ भारत देश में कोरोना की दूसरी लहर के कहर और सबसे बड़े टीकाकरण अभियान के बीच करीब 80 देशों को महामारी को हराने वाला हथियार बांटने में जुटा है तो दूसरी तरफ अमेरिका और यूरोपीय यूनियन के स्वार्थी रवैये ने इसमें बड़ा रोड़ा अटका दिया है।

नई दिल्ली | भारत और पाकिस्तान के बीच खटास को कम करने और बातचीत को बहाल कराने की कोशिशों में संयुक्त अरब अमीरात ने अहम भूमिका अदा की है। अमेरिका में यूएई के राजदूत युसूफ अल ओतैबा ने यह बात कही है।

हैदराबाद | आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में गुरुवार को एक शख्स ने तीन महिलाओं और दो बच्चों सहित छह लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी। 49 वर्षीय आरोपी पीड़ित परिवार के एक शख्स के साथ बेटी के अवैध संबंध से क्रोधित था।

भुवनेश्वर | कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच ओडिशा के 10 जिलों में वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है। जिन 10 जिलों में वीकेंड लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया गया है वे सभी छत्तीसगढ़ बॉर्डर से सटे हुए हैं।

नई दिल्ली | चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने बृहस्पतिवार को कहा कि अफगानिस्तान से अमेरिकी सैनिकों की वापसी के बाद ऐसा खालीपन नहीं बनना चाहिए कि विघटनकारियों को वहां पहुंचने का मौका मिल जाए।

नई दिल्ली | दिल्ली में कोविड-19 के मामलों में अप्रत्याशित वृद्धि के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने अवर सचिव स्तर के अपने अधिकारियों को घर से ही काम करने को कहा है और केवल 50 प्रतिशत कर्मचारी ही कार्यालय आएंगे।

नई दिल्ली | कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे भारत में तांडव मचा रखा है। हर दिन कोरोना वायरस नया और खौफनाक रिकॉर्ड बना रहा है, जिससे देश में दहशत का माहौल बन गया है। कोविड के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है और बीते 24 घंटे में पॉजिटिव केसों की संख्या 2 लाख 16 हजार से अधिक पाई गई है।

Videos

तुलसी संस्था व राजीव गांधी कैंसर इंस्टिट्यूट के सहयोग से कैंसर जांच शिविर का आयोजन

ताजा ख़बरें

Go to top

© Rajmangal Associates P. Ltd.