Rajmangal Times - मनोरंजन

नई दिल्ली । फिल्मी दुनिया के मशहूर मामा-भांजे यानी सुपर स्टार गोविंदा और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के बीच सारे मनमुटाव खत्म हो जाए, ऐसा हर कोई चाहता था। अब ये होता दिख रहा है। जी हां, सालों से मामा-भांजे के बीच काफी तनाव चल रहा था और कृष्णा कई बार मामा गोविंदा से माफी भी मांग चुके थे। अब गोविंदा ने भी कृष्णा को माफ कर दिया है और ये कारनामा एक्टर और होस्ट मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में हुआ है।

नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया गया है। ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई दिग्गजों का नाम पहले भी सामने आता रहा है और अब श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बेंगलुरू में पुलिस ने डिटेन किया है। रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर के भाई समेत कई लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे।

नई दिल्ली । IIFA अवॉर्ड्स में राखी सावंत ग्रीन कार्पेट पर गिरते-गिरते बचीं। राखी सावंत इस इवेंट में अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ पहुंची थीं और वह पापाराजी को पोज दे रही थीं जब उनका बैलेंस बिगड़ गया। राखी सावंत का पैर मुड़ गया और हील्स पहने हुए राखी अपना बैलेंस खो बैठीं। उसी वक्त उनके पास खड़े बॉयफ्रेंड आदिल उनके करीब आए और उनका सहारा लेकर राखी सावंत ने दोबारा अपनी हील सीधी की।

नई दिल्ली । सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में अब एक और गैंगस्टर की एंट्री हो गई है। खबर है कि लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के कथित साथी ने हत्या की बात कबूल कर ली है। उसने मूसेवाला की हत्या को 'बदला' बताया है। रविवार को पंजाबी सिंगर की जवाहर के गांव में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। इस कत्ल की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ली थी।

दिल्ली। पुरवार अचीवर्स फाउंडेशन (दिल्ली) व empowered womens Forum द्वारा 14th राष्ट्र स्तरीय सम्मान समारोह का 29 मई 2022 को होटल इलीट पीक नोएडा /दिल्ली एनसीआर आयोजन किया गया,जिसमें देश भर से अलग-अलग क्षेत्रों से अलग-अलग कार्यों में कार्यरत देश के कोने कोने से हर आयु वर्ग से अवार्डी सिलेक्ट किए गए।

चंडीगढ़ । पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने हत्या के मामले की जांच केंद्रीय एजेंसियों से कराने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने गृहमंत्रालय को पत्र भेजा है। इस बात की जानकारी केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने दी है। उन्होंने गुरुवार को मूसेवाला के पिता से मुलाकात की है। गायक की रविवार को जवाहर के गांव में हमलावरों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी थी।

नई दिल्ली । बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर केके बीते 31 मई 2022 को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। कोलकाता के एक लाइव कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया। कल सुबह केके का परिवार कोलकाता पहुंचा। परिवार के आते ही केके के निधन से जुड़ी इन्वेस्टीगेशन भी शुरू हो गई थी। यहां पर शाम को केके को राजकीय सम्मान के साथ विदाई दी गई।

नई दिल्ली । बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके (KK) ने कोलकाता में एक लाइव कॉन्सर्ट के बाद अंतिम सांस ली है। बताया जा रहा है कि इस लाइव कॉन्सर्ट के दौरान ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा और इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। 53 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले केके हर किसी की आंख नम करके चले गए।

नई दिल्ली । कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 का जलवा बरकरार है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा महज 9 दिनों में ही पार कर लिया था। 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के साथ ही साथ भूल भुलैया 2 अब तक कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी अपने नाम कर चुका है।

नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक बेहद बिजी लाइफ जीते हैं लेकिन बावजूद इसके ये कपल एक दूसरे के लिए वक्त जरूर निकालता है। हाल ही में जब निक जोनस एक सॉफ्टबॉल गेम खेलने पहुंचे तो प्रियंका चोपड़ा भी उन्हें चीयर करने उनके साथ पहुंची थीं। प्रियंका चोपड़ा ने पिंक कलर का जंपसूट पहना था जो व्हाइट एक्सेसरीज के साथ उन पर बहुत खूबसूरत लग रहा था।

Videos

दिगम्बर नागाबाब प्रभ दर्शन हॉस्पीटल के निर्माण हेतु विधायक श्री श्यामसुंदर शर्मा द्वारा आश्वासन

ताजा ख़बरें

Go to top

© Rajmangal Associates P. Ltd.