Rajmangal Times - मनोरंजन

अभिनेता आमिर खान अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं। अपनी फिल्मों और एक्टिंग के अलावा आमिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर आमिर खान चर्चा में हैं। हाल ही में आमिर खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वह कहीं घूमने निकले हैं। दिलचस्प बात यह है कि एयरपोर्ट पर आमिर अकेले नहीं दिखे, बल्कि उनके साथ एक्स-वाइफ किरण राव और बेटा आजाद भी साथ नजर आए।

साउथ सुपरस्टार कमल हासन की तबीयत बिगड़ गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बुधवार को कमल हासन को तेज बुखार आया था, जिसके बाद उन्हें चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर्स ने जांच के बाद अभिनेता को अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। हालांकि, अभी तक कमल हासन की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

मुंबई। बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस कहलाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओमआज से 15 साल पहले रिलीज हुई थी। इस फिल्म के साथ ही दीपिका पादुकोण ने डेब्यू किया था और पहली ही फिल्म में अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी से दीपिका ने बता दिया था कि वो आने वाले वक्त में इंडस्ट्री पर अपनी धाक जमाने वाली हैं। दीपिका ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपना दमखम दिखाया है।

मुंबई । टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। शोएब और दीपिका के फोटोज अक्सर वायरल होते हैं। इन दिनों शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) के प्री वेडिंग फंक्शन्स चल रहे हैं, जिनके फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं और तेजी से वायरल हो रहे हैं।

मुंबई ।अपनी बेहतरीन कॉमेडी से सभी का दिल जीतने वालीं कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ सकती हैं। ड्रग्स केस को लेकर भारती और हर्ष के खिलाफ मुंबई एनसीबी ने कोर्ट में चार्जशीट दायर की है। इस बारे में अभी तक हर्ष और भारती की ओर से कोई भी आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है, हालांकि कपल के फैन्स जरूर परेशान हो गए हैं।

नई दिल्ली। भारत की तरफ से इस साल ऑस्कर के लिए गई फिल्म छेल्लो शो (Chhello Show) यानि Last Film Show के एक्टर राहुल कोली का कैंसर से निधन हो गया है। फिल्म में अहम रोल प्ले करने वाले इस क्यूट एक्टर राहुल को कैंसर था। उसके पिता ने बताया कि राहुल को रह-रहकर बुखार आ रहा था और फिर उसे खून की उल्टियां हुई थीं। राहुल की फिल्म तीन दिन बाद रिलीज होनी है।

मुंबई । एक्ट्रेस नयनतारा और उनके पति विग्नेस 9 अक्टूबर को ट्विन्स के पेरेंट्स बने हैं। दोनों की शादी 9 जून को हुई थी। शादी के 4 महीने बाद ही नयनतारा के मां बनने पर गॉसिप गलियारों में तरह-तरह के चर्चे हैं। यह गुडन्यूज मिलने के बाद लोग उनकी शादी की तस्वीरों में बेबी बंप खोज रहे हैं। वहीं यह भी सुगबुगाहट है कि नयनतारा सरोगेसी से मां बनी हैं। हालांकि कई लोग नयनतारा और विग्नेश के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं और उन्हें बधाइयां भी मिल रही हैं।

नई दिल्ली । एक के बाद एक रिलीज हो रहीं माइथॉलजी बेस्ड ड्रामा फिल्म दर्शकों को एक नए रोमांच और रहस्यमयी दुनिया का एक्सपीरियंस करवा रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई एक और माइथॉलजी बेस्ड फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब साबित हो रही है। साउथ बॉक्स इंडस्ट्री में ना सिर्फ दर्शक बल्कि क्रिटिक्स भी इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं।

नई दिल्ली। विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की कुछ नई तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फोटोज में प्रिया प्रकाश बिकिनी पहनकर पूल में नहाती नजर आ रही हैं। प्रिया प्रकाश वारियर साल 2018 में अचानक मशहूर हो गई थीं जब उनकी फिल्म की कुछ क्लिप इंटरनेट पर आग की तरह फैलने लगीं। वीडियो में प्रिया प्रकाश आंख मारती और क्यूट इशारे करती नजर आई थीं।

नई दिल्ली । केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को कहा कि दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख को 2020 के दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। बता दें कि दादा साहब फाल्के पुरस्कार को भारतीय सिनेमा के क्षेत्र में सर्वोच्च सम्मान माना जाता है। भारतीय सिनेमा जगत आज जिस मुकाम पर है इसे वहां तक लाने में आशा पारेख का बहुत बड़ा योगदान रहा है।

Videos

दिगम्बर नागाबाब प्रभ दर्शन हॉस्पीटल के निर्माण हेतु विधायक श्री श्यामसुंदर शर्मा द्वारा आश्वासन

ताजा ख़बरें

Go to top

© Rajmangal Associates P. Ltd.