Rajmangal Times - राजधानी

नई दिल्ली। छत्रसाल स्टेडियम में हुई 23 वर्षीय जूनियर पहलवान सागर राणा की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सोमवार को रोहिणी कोर्ट में 170 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। चार्जशीट में ओलंपिक पदक विजेता अंतर्राष्ट्रीय पहलवान सुशील कुमार को मुख्य आरोपी बनाया गया है।

नई दिल्ली। भ्रूण में गंभीर विकृति होने के चलते दिल्ली हाईकोर्ट ने सोमवार को एक महिला को अपने 22 सप्ताह के गर्भ को गिराने की अनुमति दे दी। एम्स के मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट पर विचार करते हुए हाईकोर्ट ने महिला को गर्भ गिराने की अनुमति दी है।

नई दिल्ली । बदरपुर से दो बार विधायक रह चुके राम सिंह नेताजी के बेटे तरुण कुमार के साथ ठगी करने के आरोप में बदरपुर थाना पुलिस ने पूर्व विधायक नारायण दत्त शर्मा के बेटे नील दत्त शर्मा को गिरफ्तार किया है। नारायण दत्त शर्मा आम आदमी पार्टी से विधायक रहे थे। नील दत्त शर्मा को पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

नई दिल्ली । द्वारका इलाके में रह रहे लाखों लोगों के लिए राहत की खबर है। अब जल्द ही उनके क्षेत्र में 1241 बेड का सरकारी अस्पताल होगा जिसमें समान्य बीमारियों के इलाज के साथ ही, हार्ट, किडनी, कैंसर जैसी गंभीर बीमारियों का इलाज होगा। दिल्ली सरकार ने उच्च न्यायालय में सोमवार को कहा कि 31 दिसंबर, 2021 तक द्वारका स्थित 1241 बेड का इंदिरा गांधी हॉस्पिटल पूरी तरह से ओपीडी, आईपीडी और अपातकालीन सेवाएं शुरू की जाएगी।

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने गोहत्या के लिए आवारा गायों को उठाने के धंधे में लगे अंतरराज्यीय गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि आरोपी अल्तमश (23) को मध्य दिल्ली के दरियागंज इलाके से गिरफ्तार किया।

नई दिल्ली । दिल्ली कैंट के पुराना नांगल राया स्थित श्मशान घाट में 9 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला समाने आया है। आरोपियों ने बच्ची की हत्या के बाद उसके शव का श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया। आरोपियों ने अंतिम संस्कार बिना माता पिता की सहमति के ही किया। परिजनों को इसका विरोध करते हुए अपने जानकारों के साथ हंगामा शुरू कर दिया।

नई दिल्ली । दिल्ली मेट्रो की पिंक लाइन (मजलिस पार्क से शिव विहार) पर अक्टूबर से चालक रहित मेट्रो का परिचालन करने की तैयारी है। नोएडा के बॉटेनिकल गार्डन से जनकपुरी पश्चिम तक चलने वाली मजेंटा लाइन के बाद यह मेट्रो का दूसरा कॉरिडोर होगा, जिसपर बिना चालक के मेट्रो चलेगी। मेट्रो में यह दूसरा कॉरिडोर है, जिसपर कम्युनिकेशन बेस्ड सिग्नलिंग सिस्टम लगा है।

नई दिल्ली । दिल्ली पुलिस की एंटी टेरर यूनिट-स्पेशल सेल के हत्थे चढ़ा दिल्ली का टॉप मोस्ट गैंगस्टर काला जठेड़ी फरारी के दौरान डॉक्टर के नाम से दिल्ली का सबसे बड़ा गैंग चला रहा था। यही नहीं, जांच एजेंसियों की आंखों में धूल झोंकने के लिए थाइलैंड में बैठे जठेड़ी के दायां हाथ काली राणा को टाइगर तो कनाडा में बैठे साथी गोल्डी बरार को अल्फा नाम दिया गया था।

नई दिल्ली । 15 अगस्त की सुरक्षा सहित कुछ अन्य महत्वपूर्ण विषयों को लेकर दिल्ली के नए पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने शनिवार को महत्वपूर्ण बैठक की। इस बैठक में अस्थाना के साथ दिल्ली पुलिस के करीब 50 से ज्यादा वरिष्ठ अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जुड़े थे। इस दौरान पुलिस कमिश्नर ने लाल किले पर होने वाले स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के मद्देनजर अहम निर्देश जारी किए।

नई दिल्ली । दिल्ली समेत पूरे एनसीआर में मानसून महरबान है। सोमवार को भी पूरे दिल्ली एनसीआर में बारिश की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक अगले पांच दिन भी राजधानी के अलग-अलग क्षेत्रों में हल्की और मध्यम बारिश होगी। इससे पहले, दिल्ली में बीते 24 घंटे के बीच रिज क्षेत्र में 126.8 मिलीमीटर बारिश हुई। इस दौरान पीतमपुरा में 90.5 एमएम बारिश हुई।

Videos

तुलसी संस्था व राजीव गांधी कैंसर इंस्टिट्यूट के सहयोग से कैंसर जांच शिविर का आयोजन

ताजा ख़बरें

Go to top

© Rajmangal Associates P. Ltd.