Rajmangal Times - राजधानी

नई दिल्ली । वर्ष 2011 की जनगणना के तहत बनाए गए एमसीडी के वार्डों में आबादी और मतदाताओं में भारी अंतर है। इसकी बानगी मतदाताओं की संख्या के मामले में एमसीडी के सबसे छोटे वार्ड कापसहेड़ा और सबसे बड़े नवादा में मिल रही है। वार्ड नंबर-132 कापसहेड़ा में करीब 74 हजार आबादी है जबकि वोटरों की संख्या करीब 20 हजार है।

नई दिल्ली । मौसमी परिस्थितियों के अनुकूल होने की वजह से दिल्ली-एनसीआर की हवा नहीं बिगड़ रही है। बीते 24 घंटे में गाजियाबाद और नोएडा की हवा औसत श्रेणी में दर्ज की गई है। वहीं, दिल्ली समेत एनसीआर के बाकी शहरों की हवा खराब श्रेणी में रही। वायु मानक एजेंसियों का पूर्वानुमान है कि अगले दो दिन बाद मौसमी परिस्थितियों में बदलाव की वजह से हवा की सेहत बिगड़ेगी।

नई दिल्ली। कंझावला इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सोमवार शाम पुलिस को उसका शव इलाके के एक खाली प्लॉट में मिला। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। शुरुआती जांच में हत्या की वजह आपसी रंजिश को माना जा रहा है। मृतक की शिनाख्त दीपक(25) के रूप में हुई है।

दिल्ली । दिल्ली सरकार के मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में वे खाना खाते दिख रहे हैं और उन्हें कोई दूसरा व्यक्ति खाना परोस रहा है। इस वीडियो के जारी होने के बाद भाजपा एक बार फिर दिल्ली सरकार पर हमलावर हो गई है। वीडियो पोस्ट करते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता शहजाद जय हिंद ने कहा कि ''मीडिया से एक और वीडियो मिला।

गाजियाबाद । उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई। लोनी इलाके में बुजुर्ग दंपती के शव मिले हैं। सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, लोनी के ट्रॉनिका सिटी थाना इलाके की चर्च कॉलोनी में पति-पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है।

नई दिल्ली। श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले की जांच में दिल्ली पुलिस ने अपना पूरा दम लगाया हुआ है। पूरे देश की निगाहें इस सनसनीखेज हत्याकांड पर टिकी हुई हैं। पुलिस नहीं चाहती कि इस केस को लेकर उसकी फजीहत हो। खुद दिल्ली पुलिस आयुक्त ने गंभीरता से मामले की जांच करने का आदेश दिया हुआ है। शनिवार सुबह दिल्ली पुलिस की एक टीम आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को लेकर मेटल डिटेक्टर के साथ गुरुग्राम पहुंची।

दिल्ली । एमसीडी चुनाव में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी अपने महारथियों को प्रचार में उतार रही है। रविवार को प्रचार के सुपर संडे के तहत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत कई केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री समेत सांसद व विधायक रोड शो करेंगे। नगर निगम चुनाव के लिए दिल्ली भाजपा का प्रचार जोरों पर है। इसके तहत रविवार को भाजपा ‘विजय संकल्प रोड शो’ का आयोजन करेगी।

नई दिल्ली । दिल्ली नगर निगम चुनाव में टिकट दिलाने की एवज में लाखों रुपये लेने के आरोप में घिरे आम आदमी पार्टी (आप) के वजीरपुर से विधायक राजेश गुप्ता से भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने सात घंटे लंबी पूछताछ की। विधायक से लिखित तौर पर 60 से 70 सवाल किए गए। विधायक ने शिकायतकर्ता के घर जाने की बात स्वीकार की है, लेकिन पैसे लेने की कोई बात से इन्कार किया।

गाजियाबाद । साहिबाबाद थाना क्षेत्र में मोबाइल लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़ हुई। दिल्ली निवासी वारिश पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। दूसरे लुटेरे की तलाश में पुलिस चेकिंग कर रही है। वारिस लूट के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। वह जेल से कुछ महीने पहले ही बाहर आया था। साहिबाबाद पुलिस ने लुटेरों से ग्लैमर बाइक बरामद की है। लूटे गए दो मोबाइल भी बरामद हुए हैं।

नई दिल्ली । मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली की केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। सत्येंद्र जैन सेल के अंदर मसाज करवाते नजर आ रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि सत्येंद्र जैन बिस्तर पर लेटकर कुछ पढ़ रहे हैं, जबकि एक शख्स उनके पैरों की मालिश करता हुआ दिखाई दे रहा है। फुटेज से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन जेल में ऐश की जिंदगी जी रहे हैं।

Videos

दिगम्बर नागाबाब प्रभ दर्शन हॉस्पीटल के निर्माण हेतु विधायक श्री श्यामसुंदर शर्मा द्वारा आश्वासन

ताजा ख़बरें

Go to top

© Rajmangal Associates P. Ltd.