Rajmangal Times - राजधानी

नई दिल्ली। दिल्ली में कल की अपेक्षा गुरुवार को कोरोना वायरस के मामलों में मामूली कमी देखने को मिली, लेकिन आज मौत का आंकड़ा थोड़ा बढ़ गया। दिल्ली में गुरुवार को कोरोना के 16000 से अधिक नए पॉजिटिव केस आने आने के साथ ही संक्रमित मरीजों का कुल आंकड़ा बढ़कर 7.84 लाख के पार पहुंच गया है।

नई दिल्ली | कोरोना महामारी के बेकाबू होने के बीच बेंगलुरु के रहने वाले राहुल राज ने इंसानियत की बड़ी मिसाल पेश की है। वह दिल्ली में भर्ती एक अनजान कोरोना संक्रमित मरीज की जान बचाने के लिए प्लाज्मा दान करने बेंगलुरु से दिल्ली आ गए।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में कोरोना महामारी को काबू करने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने गुरुवार को एक बड़ा कदम उठाते हुए शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह छह बजे तक वीकेंड कर्फ्यू लगा दिया है।

नई दिल्ली। रमजान के दौरान दिल्ली हाईकोर्ट ने गुरुवार को दिए अपने एक अहम फैसले में 50 लोगों को निजामुद्दीन मरकज मस्जिद की पहली मंजिल पर पांच वक्त की नमाज अदा करने की अनुमति दे दी है।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के ख्याला इलाके में बुधवार सुबह एक झगड़े की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी से आरोपियों ने बहस करनी शुरू कर दी। देखते ही देखते यह बहस झगड़े में बदल गई और आरोपियों ने पुलिसकर्मी के साथ जमकर मारपीट की।

नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को पिछले साल उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के मामले में आरोपी जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के पूर्व छात्र नेता उमर खालिद को जमानत दे दी।

नई दिल्ली | दिल्ली में बुधवार को कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 17 हजार से ज्यादा नए केस दर्ज किए गए जिसके बाद राष्ट्रीय राजधानी ने रोज आने वाले नए केसों के मामले में मुंबई को भी पीछे छोड़ दिया है। मुंबई में 4 अप्रैल को एक दिन में अभी तक के सबसे ज्यादा 11 हजार 613 मामले सामने आए थे।

नई दिल्ली | बुध विहार इलाके में 16 साल की नाबालिग लड़की का अपहरण कर देह व्यापार में धकेलने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को नाबालिग को बरामद कर मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में बुधवार शाम को आईटीओ के पास स्थित सेंट्रल रेवेन्यू बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने के काम में जुटी हैं।

नई दिल्ली | देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। दिल्ली में आज रिकॉर्ड 17,282 नए मामले सामने आए हैं। इसी बीच दिल्ली सरकार ने 14 प्राइवेट अस्पतालों को पूरी तरह से कोविड अस्पताल घोषित कर दिया है।

Videos

तुलसी संस्था व राजीव गांधी कैंसर इंस्टिट्यूट के सहयोग से कैंसर जांच शिविर का आयोजन

ताजा ख़बरें

Go to top

© Rajmangal Associates P. Ltd.