Rajmangal Times - खेल

नई दिल्ली | भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की शादी को गुरुवार को एक महीना पूरा हो गया। उन्होंने शादी को एक महीना पूरा होने पर ट्विटर पर पत्नी संजना गणेशन के साथ तस्वीर शेयर की। जसप्रीत बुमराह ने टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ 15 मार्च को शादी की थी।

नई दिल्ली | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के सातवें मुकाबले में गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से हुआ। राजस्थान रॉयल्स ने रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हरा दिया।

नई दिल्ली | शाहबाज अहमद ने एक ओवर में तीन विकेट लेकर मैच की तस्वीर बदल दी और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने आईपीएल के एक और रोमांचक मुकाबले में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद को आसान दिख रही जीत से वंचित करके छह रन से पटखनी दी।

नई दिल्ली | राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स बाएं हाथ की ऊंगली में फ्रैक्चर के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन से बाहर हो गए हैं। उनकी फ्रेंचाइजी ने मंगलवार को जानकारी दी कि पंजाब किंग्स के खिलाफ सोमवार को टीम के पहले मैच में फील्डिंग के दौरान उनकी ऊंगली चोटिल हो गई थी।

नई दिल्ली | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन का आगाज भले ही मुंबई इंडियंस ने हार के साथ किया हो, लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ टीम ने जिस तरह से जीत दर्ज की, उससे फैन्स काफी खुश होंगे।

नई दिल्ली | राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने सोमवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ जोरदार शतक लगाया लेकिन आखिर में वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। आखिरी ओवर में राजस्थान को जीत के लिए 13 रन चाहिए थे लेकिन तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने केवल आठ रन दिए और लगभग हारा हुआ मैच पंजाब की झोली में डाल दिया।

नई दिल्ली | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में फ्रेंचाइजी टीम पंजाब किंग्स नए नाम और नई जर्सी के साथ खेलने उतरी है। किंग्स XI पंजाब टीम ने इस सीजन से पहले अपना नाम पंजाब किंग्स रखा और जर्सी में भी बदलाव किया।

नई दिल्ली | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए इस मैच में कुछ भी अच्छा नहीं घटा और वह बल्लेबाजी में बिना खाता खोले पवेलियन लौटे।

नई दिल्ली | चेन्नई सुपर किंग्स की गेंदबाजी से खिलवाड़ कर दिल्ली कैपिटल्स को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ धमाकेदार जीत दिलाने वाले पृथ्वी शॉ हर तरफ से वाहवाही बटोर रहे हैं। शॉ ने जबर्दस्त बैटिंग करते हुए महज 38 गेंदों में 72 रनों की तूफानी पारी खेली।

नई दिल्ली | पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए वनडे सीरीज के दूसरे मैच में उस समय काफी बवाल देखने को मिला, जब प्रोटियाज टीम के विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक ने पाक के सलामी बल्लेबाज फखर जमां को रनआउट करके उनकी 193 रनों की मैराथन पारी का अंत कर दिया।

Videos

तुलसी संस्था व राजीव गांधी कैंसर इंस्टिट्यूट के सहयोग से कैंसर जांच शिविर का आयोजन

ताजा ख़बरें

Go to top

© Rajmangal Associates P. Ltd.