कोलकाता | टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली आज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं। गांगुली ने डिस्चार्ज होने के बाद कहा कि डॉक्टरों को शुक्रिया कहा और साथ ही कहा कि वह अब ठीक हैं।

सीने में दर्द के बाद गांगुली को शनिवार को कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। गांगुली को बुधवार को ही डिस्चार्ज किया जाना था, लेकिन उन्होंने खुद एक दिन और हॉस्पिटल में रहने का फैसला लिया था, जिसके बाद उन्हें आज सुबह डिस्चार्ज किया गया।

मंगलवार को वुडलैंड्स हॉस्पिटल की एमडी और सीईओ डॉ. रुपाली बसु ने कहा था कि गांगुली को बुधवार को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा था कि घर जाने के बाद भी गांगुली की स्थिति पर नजर रखी जाएगी। गांगुली को शनिवार को अपने घर पर जिम करने के दौरान सीने में दर्द हुआ जिसके बाद उन्हें वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। मेडिकल जांच के बाद पता चला कि उन्हें हल्का दिल का दौरा पड़ा था और उनकी धमनियों में तीन ब्लॉक पाए गए।


वुडलैंड्स हॉस्पिटल की नौ सदस्यीय मेडिकल टीम ने कार्डिक विशेषज्ञ रमाकांत पांडा और देवी शेट्टी से वचुर्अल कॉन्फ्रेंस के जरिए गांगुली के आगे के इलाज पर चर्चा की थी। डॉ पांडा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के भी फिजिशियन हैं।