नई दिल्ली | भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की शादी को गुरुवार को एक महीना पूरा हो गया। उन्होंने शादी को एक महीना पूरा होने पर ट्विटर पर पत्नी संजना गणेशन के साथ तस्वीर शेयर की। जसप्रीत बुमराह ने टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ 15 मार्च को शादी की थी।

बुमराह ने संजना के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया। बुमराहा इस समय आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे हैं।

बुमराह ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "एक महीने से प्यार, हंसी, चुटकुले, लंबी चर्चा और शांति। मेरे सबसे अच्छे दोस्त से शादी करने का एक महीना पूरा। बुमराह ने शादी के लिए बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी। इस वजह से वह इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में नहीं खेल पाए थे।


मुंबई इंडियंस के आईपीएल 2021 के अब तक के सफर के बारे में बात करें तो मुंबई को अपने ओपनिंग मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों मात मिली थी। लेकिन अपने दूसरे मैच में टीम ने शानदार वापसी की और नजदीकी मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 10 रन से हराया। बुमराह मुंबई इंडियंस के मुख्य खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने 94 आईपीएल मैचों में 111 विकेट लिए हैं, जिनमें से 27 विकेट उन्होंने यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 में लिए थे।