जयपुर | आईपीएल 2021 में अपने घरेलू मैदान पर खेलने और फैन्स के उत्साह और समर्थन से वंचित रहने वाले राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों में तब उत्साह भर गया, जब रेड बुल इंडिया के सहयोग के साथ जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में एक शानदार कार्यक्रम के दौरान टीम के इस सीजन की नई जर्सी लॉन्च की गई।

सवाई मानसिंह स्टेडियम में शनिवार की रात राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों के साथ-साथ उसके देश व दुनिया भर के फैन्स के लिए यादगार रही।

शानदार 3डी प्रोजेक्शन और भव्य लाइट शो ने सभी का दिल गदगद कर दिया। इस दौरान एक ऑडियो-विजुअल प्रदर्शनी का स्टेडियम से दुनिया भर के फैन्स और मुंबई में बायो-बबल में रह रहे राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ियों के बीच लाइव प्रसारण किया गया। सवाई मानसिंह स्टेडियम में समारोह की शुरुआत पिच से लेकर सभी स्टैंड्स पर अद्भुत और आकर्षक रोशनी के फैल जाने से हुई।

इसके बाद लाइव शो के लिए विशेष रूप से सेट अप स्क्रीन पर रोशनी बिखेरी गई, जिसमें रेड बुल वाहनों और कार्यक्रमों के हाई-स्पीड एक्शन शॉट्स के साथ स्टेडियम, शहर और राजस्थान के परिदृश्य का एक वीडियो दिखाया गया। रॉयल्स इस टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ 12 अप्रैल को मुंबई में खेलेगी। पिछले सीजन में सबसे आखिरी आठवें नंबर पर रहने वाली रॉयल्स इस बार नए कप्तान संजू सैमसन की अगुवाई में खेलने उतरेगी।

राजस्थान रॉयल्स की पूरी टीम- संजू सैमसन (कप्तान), बेन सटोक्स, जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, राहुल तेवतिया, महिपाल लोमरोर, कार्तिक त्यागी, एंड्रयू टाय, जयदेव उनादकट, मयंक मार्कंडे, यशस्वी जायसवाल, अनुज रावत, डेविड मिलर, मनन वोहरा, क्रिस मौरिस, शिवम दुबे, चेतन सकारिया, मुस्तफिजुर रहमान, लियाम लिविंगस्टोन, आकाश सिंह, केसी करियप्पा और कुलदीप यादव।