गोरखपुर। गोरखपुर में एक नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर युवक ने उसके साथ रेप किया और फिर उसकी निर्वस्त्र फोटो वायरल कर दी। यही नहीं आरोपित ने उसकी निर्वस्त्र फोटो का प्रिंट निकाल कर एक पर्चा छपवाकर पूरे गांव में बंटवा दिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। रेप पीड़िता न्याय के लिए 5 दिन से गोरखपुर-देवरिया पुलिस थाना का चक्कर काटती रही।

दोनों जिलों की पुलिस एक दूसरे के थाना क्षेत्र की घटना बताकर लौटाती रही। सोमवार की रात में एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर के संज्ञान में मामला आया तो उन्होंने चौरीचौरा थाने में केस दर्ज कराया है।


देवरिया जिले के एक गांव की रहने वाली किशोरी इस साल यूपी बोर्ड से 10वीं की परीक्षा पास की है। नवंबर 2020 में अपने रिश्तेदार के घर कुशीनगर के एक गांव में गई थी। उसी गांव के रहने वाले एक युवक को कहीं से उसका मोबाइल नंबर मिल गया। वह फोन कर परेशान करने लगा। यह सिलसिला काफी दिनों तक चला, लेकिन वह नहीं मानता और लगातार फोन करता था। किशोरी के मुताबिक सितंबर 2021 में उसने धोखे से गोरखपुर के तरकुलहा देवी मंदिर बुलाया। मंदिर में दर्शन करने के बाद वह मंदिर से कुछ दूरी पर स्थित एक होटल में ले गया होटल के कमरे में दरवाजा बंद कर दिया और जबरदस्ती रेप किया। उस दौरान निर्वस्त्र फोटो भी अपने मोबाइल से बना लिया। फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।


फोटो वायरल करने की धमकी दी और चला गया
16 जुलाई 2022 को होटल पर बुलाया और कहा कि वह उसकी सभी फोटो अपने मोबाइल से उसके सामने डिलीट कर देगा। वह उसकी बात पर विश्वास कर उससे मिलने होटल पहुंच गई। उसके साथ दो और लड़के भी थे। उसने कमरे में जाने को कहा। किशोरी ने मना कर दिया। उसके बाद फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए आरोपित वहां से चला गया। 19 जुलाई को उसने फोटो का प्रिंट आउट निकालकर पूरे गांव में जगह-जगह पर फेंक दिया और उसे इंटरनेट पर भी वायरल कर दिया।