अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में अपने पति की बेवफाई को लेकर वीडियो बनाने और फिर आत्महत्या करने वाली आयशा की तरह ही अब एक और वीडियो सामने आया है। नफीसा नाम की महिला ने उसी साबरमती रिवर फ्रंट से वीडियो बनाकर अपने प्रेमी की बेवफाई की कहानी सुनाई। वीडियो बनाने के बाद उसने दो बार आत्महत्या की कोशिश भी की लेकिन सफल नहीं हो पाई।

लेकिन आखिरकार बीते दिनों उसने मौत को गले लगाते हुए फांसी लगा ली।


नफीसा वीडियो में कहते हुए दिख रही है, 'रमीज़, तुमने मेरे साथ बहुत बुरा किया है, मतलब बहुत बुरा किया। शादी के बहाने मुझे दिल के करीब ले आए और खुद आए ही नहीं। यह तो गलत है ना यार, बहुत गलत है, ऐसा नहीं करना चाहिए था। जिंदगी में मैंने सबसे ज्यादा प्यार तुम्हें किया और तुमने यह किया मेरे साथ? मुझे इतना बड़ा धोखा दिया। मुझे लगा, तुम सबसे अलग हो पर तुम सबके जैसे ही हो। तुममें और बाकियों में कोई फर्क नहीं है। पूरी दुनिया को पता चल जाने के बाद भी तुमने मेरा हाथ नहीं थामा। तुम बहुत बुरे हो।'

'...चार दिनों से भटक रही हूं'
वीडियो में आगे नफीसा कह रही है, 'मेरी कितनी बुरी हालत कर दी है, ना घर की रही ना घाट की। चार दिनों से यहां भटक रही हूं, तुम्हें खोज रही हूं।' जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो उस वक्त का है जब नफीसा आत्महत्या करने साबरमती रिवर फ्रंट गई थी। हालांकि वह वहां आत्महत्या नहीं कर पाई। बीते 20 जून को उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो यह वीडियो सामने आया।