नवसारी | गुजरात के नवसारी शहर में रहने वाले एक श्रमिक परिवार का 5 वर्षीय बच्चा एक हादसे का शिकार हो गया। दरअसल, खेलने के दौरान बच्चा अपार्टमेंट की ढलान वाली पार्किंग में जा पहुंचा था।

इसी दौरान अपार्टमेंट में रहने वाले डॉक्टर कार से पार्किंग में पहुंचे। वे बच्चे को देख नहीं पाए और उनकी कार से टकराकर बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया था। हादसे के बाद डॉक्टर स्वयं ही बच्चे को पास के अस्पताल ले गए, लेकिन उपचार के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, श्रमिक दंपति मूल रूप से मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं, जो सूरत में रहकर मजदूरी करते हैं। बच्चे के माता-पिता अपार्टमेंट के पास में ही काम कर रहे थे और तभी उनका 5 वर्षीय बेटा अंशुमन पास में ही खेल रहा था। इसी दौरान अंशुमन अपार्टमेंट की पार्किंग में जा पहुंचा और हादसे का शिकार हो गया।

पूरा हादसा सीसीटीवी में देखा जा सकता है, जिममें अंशुमन अपार्टमेंट की पार्किंग में जाते हुए और इसके बाद डॉक्टर प्रितेश पटेल कार से पार्किंग में जाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस हादसे के चलते मजदूर दंपति से उनका इकलौता बेटा छिन गया। वहीं, पुलिस ने डॉक्टर प्रितेश पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।