भोपाल | मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर से तीन-तलाक का जिन्न सामने आया है। जहां एक शौहर ने निकाह के 14 साल बाद पत्नी को तीन तलाक बोलकर घर से निकाल दिया।

इसके बाद महिला ने शाहजहांनाबाद थाने में अपने शौहर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।

टीआई जहीर खान के मुताबिक, संजय नगर में रहने वाली 30 वर्षीय महिला का 2006 में सलीमउद्दीन से निकाह हुआ था। सलीमउद्दीन पेशे से ड्राइवर है और एक बेते का पिता भी है। महिला का आरोप है कि, शादी के बाद से ही महिला को कभी दहेज तो कभी घरेलू मसलों को लेकर प्रताड़ित किया जाता रहा था। बीती छह जनवरी को भी दोनों के बीच बहस व मारपीट भी हुई। इसके बाद गुस्से में सलीम ने अपनी पत्नी से तीन बार तलाक कह दिया।

इसके बाद उसने महिला को घर से निकालकर दिया और अपने ससुराल में फोन कर तलाक़ की सूचना भी दे दी। परिवार ने रिश्ता दोबारा जोड़ने की तमाम कोशिशें कीं लेकिन बात नहीं बनी।

इस मामले में पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि, सलीम की किसी अन्य महिला से दोस्ती भी है। महिला ने इस सम्बन्ध में शाहजहांनाबाद थाने में अपने शौहर के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। हालांकि, पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।