मुंबई | मुंबई के मलाड में एक बिल्ली से बर्बरता का मामला सामने आया है, जहां किसी ने बेजुबान की पूंछ काट डाली। एक पशु प्रेमी की ओर से शिकायत मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम से जुड़ी धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और दोषी की तलाश की जा रही है। पुलिस इसके लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मलाड (वेस्ट) में रहने वाले 36 वर्षीय अजय शाह एक पशु प्रेमी हैं। एक भूरे और काले रंग की बिल्ली अक्सर उनके घर में आती है और वह उसे खाना खिलाते हैं। करीब 2 साल की यह बिल्ली 29 अप्रैल को भी शाह के घर आई थी और उस दिन तक सही सलामत थी। शिकायतकर्ता का कहना है कि उस दिन भी उन्होंने बिल्ली की तस्वीर ली थी। तीन दिन बाद 2 मई को जब बिल्ली उनके घर आई तो उन्होंने देखा कि किसी ने उसकी पूंछ काट दी है।

शाह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि रविवार को करीब 1:30 बजे जब बिल्ली मेरे घर आई तो देखा कि उसकी पूंछ कटी हुई थी। मैं तुरंत उसे लेकर वेटनरी क्लीनिक पहुंचा। बताया गया कि किसी धारदार हथियार से उसके पूंछ को काटा गया है। सोमवार को उन्होंने पुलिस को शिकायद दी। मलाड पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।