अभिनेता आमिर खान अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं। अपनी फिल्मों और एक्टिंग के अलावा आमिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर आमिर खान चर्चा में हैं। हाल ही में आमिर खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वह कहीं घूमने निकले हैं। दिलचस्प बात यह है कि एयरपोर्ट पर आमिर अकेले नहीं दिखे, बल्कि उनके साथ एक्स-वाइफ किरण राव और बेटा आजाद भी साथ नजर आए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक तीनों मुंबई से बाहर कहीं घूमने गए हैं। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि आमिर खान ने दो शादियां की हैं। हालांकि, उनकी दोनों ही शादी टूट चुकी हैं। आमिर खान ने पहली शादी रीना दत्ता के साथ की थी। आमिर और रीना के दो बच्चे जुनैद खान और आयरा खान हैं। 2002 में उनका तलाक हो गया। वर्ष 2005 में आमिर ने किरण राव से शादी रचाई, लेकिन 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया। आमिर और किरण राव के एक बेटा आजाद है। हाल ही में आमिर खान की बेटी आयरा ने नुपुर शिखरे के साथ सगाई की है। आमिर खान का सगाई में डांस करते हुए का वीडियो खूब वायरल हुआ। बेटी की सगाई होने के बाद आमिर खान अब अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ क्वालिटी टाइम बिताने निकले हैं।

वायरल वीडियो में तीनों गाड़ी से उतरकर एयरपोर्ट में जाते दिख रहे हैं। इस दौरान तीनों कैजुअल लुक में हैं। आमिर खान ने अपना ट्रैवलिंग तकिया भी ले रखा है। तीनों ने गाड़ी से उतरकर फोटग्राफर्स को बाकायदा पोज भी दिए। हालांकि, तीनों कहां घूमने निकले हैं, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वायरल वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं।

आमिर और किरण को साथ देखकर यूजर्स हैरानी जता रहे हैं। वहीं कुछ यूजर सवाल करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'शायद डर लग रहा है भारत में, इसलिए बाहर जा रहे हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या नौटकीं है? जब साथ घूमना है तो तलाक क्यों लिया?' एक यूजर ने लिखा, 'फाइनली ये लोग भारत छोड़कर जा रहे हैं।' बता दें कि आमिर खान ने बीते वर्ष किरण राव से तलाक की बात सार्वजनिक की थी। दोनों ने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की थी कि दोनों बतौर पति-पत्नी अपना रिश्ता खत्म कर रहे हैं। हालांकि, आगे भी दोनों के बीच दोस्ती बरकरार रहेगी और अपने बेटे के लिए भी हमेशा साथ हैं।