मुंबई । मराठी अभिनेत्री ईश्वरी देशपांडे का कार हादसे में निधन हो गया। कार में उनके दोस्त शुभम देगड़े भी मौजूद थे। शुभम की भी मौके पर मौत हो गई। सोमवार की सुबह उनकी कार गोवा के अरपोरा इलाके में गहरे पानी में जा गिरी। पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने कार के अंदर से शव बरामद किया। शुरुआती जांच में पता चला है कि कार की रफ्तार तेज थी जिससे अनियंत्रित होकर पानी में जा गिरी।

तेज रफ्तार की वजह से हादसा
पुणे की रहने वालीं ईश्वरी देशपांडे (25) अपने दोस्त शुभम (28) के साथ गोवा छुट्टियां मनाने पहुंची थीं। सोमवार की सुबह 5.30 बजे वह कार में मृत पाए गए। अंजुना थाने के पुलिस इंस्पेक्टर सूरज गावास ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि ‘यह घटना सुबह करीब 5.30 बजे हुई। कार की रफ्तार तेज होने की वजह से ड्राइवर ने नियत्रंण खो दिया और वह पलट कर पानी में गिर गई। दोनों छुट्टी मनाने आए थे और पास के एक होटल में रुके थे।‘

कार के दुर्घटना होने के कुछ घंटे बाद इसका पता चला। तब तक दोनों दम तोड़ चुके थे। माना जा रहा है सेंट्रल लॉक होने की वजह से वे गाड़ी नहीं खोल पाए थे।

मराठी की जानी-मानी एक्ट्रेस
बता दे कि ईश्वरी ने मराठी फिल्मों से डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म ‘प्रेमाछे साइड इफेक्ट्स’ थी। वह हाल ही में एक हिंदी और एक मराठी फिल्म में काम कर रही थीं।