मुंबई | बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्मों के अलावा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। सारा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। ऐसे में अब सारा ने अपने जम्मू और कश्मीर वेकेशन के फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं।

सारा का क्यूट अंदाज
सारा अली खान ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। एक ओर जहां तस्वीरों में सारा के साथ भाई इब्राहिम और मां अमृता सिंह नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर वीडियो में सारा ने प्रकृति की सुंदरता को दिखाया है। इन फोटोज में सारा का क्यूट अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

मां अमृता के साथ वीडियो
याद दिला दें कि हाल ही में इस वेकेशन के दौरान ही सारा ने मां अमृता के साथ एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में सारा कहती दिख रही थीं, 'नमस्ते दर्शकों, जैसा कि आप देख सकते हैं, बाहर बर्फ पड़ रही है किंतु हमारी माताश्री हमारे साथ गंडोला में चढ़ रही हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं, वो थोड़ी डर रही हैं। किंतु मुझे कहना पड़ेगा कि वो लगातार प्रयत्न कर रही हैं। मम्मी दर्शकों को हैलो कहो...।'

मॉमी हेज बीन ए ट्रूपर
पहले क्लिप के खत्म होने के बाद वीडियो में दूसरा क्लिप शुरू होता है, जहां सारा कहती हैं, 'नमस्ते दर्शकों, जैसे की आप देख सकते हैं कि हम आ गए हैं ऊपर, मजा आया हमें सुपर डूपर। थैंक्यू वेरी मच... मॉमी हेज बीन ए ट्रूपर। थैंक्यू दर्शकों।' सारा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'नमस्ते दर्शकों, वॉच सारा बको.. शर्म से मां चेहरा ढक रही हैं लेकिन मेरे दर्शकों कृपया फोन मत रखो।'


सारा का फिल्मी करियर
याद दिला दें कि सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद सारा फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। वहीं सारा की तीसरी फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल थी। इसके साथ ही सारा आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में दिखी थीं। सारा अली खान जल्दी ही फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य किरदारों में दिखेंगे।