नई दिल्ली | टीवी रिएलिटी ‘बिग बॉस 13’ कंटेस्टेंट शहनाज गिल किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह पहले आलू पराठे और फिर बेबी के साथ खेलती नजर आईं।



शहनाज गिल का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वजन घटाने के बाद शहनाज गिल ऑयली और चीज वाली चीजों से खुद को दूर रखती हैं, लेकिन लंबे समय के बाद वह जब पंजाब के लोगों से मिलीं तो उन्हें उनके साथ आलू पराठे खाते देखा गया।

वहीं, शहनाज गिल जिस बेबी के साथ खेल रही हैं, उसका अभी तक पता नहीं चला है कि आखिर वह कौन है? मालूम हो कि शहनाज गिल इस समय अपनी फिल्म 'होंसला रख्या कर' की शूटिंग कर रही हैं। वह कनाडा में हैं।

बता दें कि शहनाज गिल का नया गाना ‘फ्लाई’ कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है। गाना रिलीज होते के साथ ही चार्टबस्टर हिट हो चुका है। शहनाज गिल के इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

शहनाज गिल और बादशाह पहली बार स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं। दोनों ने एक साथ आते ही फैन्स को खूब इंप्रेस किया है। जैसा की शहनाज गिल अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पहले ही बता चुकी हैं कि इस गाने की शूटिंग कश्मीर की वादियों में हुई है।