नई दिल्ली। खुलेआम सड़क पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीने के मामले में फरार ब्लॉगर बॉबी कटारिया ने आखिर दिल्ली में सरेंडर कर दिया। दिल्ली में उसे तिहाड़ भेजा गया है। वहां से आरोपी को एक अक्तूबर को पुलिस बी वारंट पर दून लाएगी। यहां उसके खिलाफ सड़क रोककर शराब पीने का केस दर्ज है। अगस्त में बॉबी कटारिया का एक वीडियो वायरल हुई था। वह सड़क पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीता दिख रहा था।

मामले में डीजीपी के आदेश पर 11 अगस्त को कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। यह वीडियो उसने 25 जुलाई को किमाड़ी मार्ग पर रिकार्ड कराया था। आरोप है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद कटारिया ने सोशल मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस को धमकी भी दी थी। इस मामले में उसे कई बार बुलाने के लिए नोटिस जारी किए गए, लेकिन वह उपस्थित नहीं हुआ। गैर जमानती वारंट लेने के बाद उसके घर की कुर्की का नोटिस चस्पा किया। दून के साथ ही दिल्ली पुलिस की गिरफ्त से वह फरार था।

दिल्ली पुलिस फ्लाइट में खुले आम सिगरेट पीने के मामले में उसकी तलाश कर रही थी। इंस्पेक्टर कैंट राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि तीन दिन पहले बॉबी कटारिया ने दिल्ली में सरेंडर कर दिया है। वहां से उसे जेल भेजा गया। इसकी सूचना मिलते ही कैंट थाना पुलिस ने उसे दून लाने की तैयारी कर ली है। उसे एक अक्तूबर को बी वारंट पर दून लाया जाएगा।