नई दिल्ली । राजधानी दिल्ली के अम्बेडकर नगर इलाके में एक अधेड़ ने अपनी नाबालिग भतीजी को अकेला घर में देखकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। सोमवार शाम को बच्ची की तबीयत बिगड़ने के बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई। मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची अम्बेडकर नगर थाना पुलिस ने बच्ची की काउंसिंग करवाई, जिसके बाद बच्ची ने आरोपी का नाम पुलिस को बताया।

फिलहाल पुलिस ने बच्ची के बयान पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता 15 वर्षीय बच्ची अपने परिवार के साथ मदनगीर इलाके में रहती है। मंगलवार को पुलिस के सामने दिए बयान में बच्ची ने बताया कि जून माह में एक दिन उसके परिजन घर से बाहर गए हुए थे। इसी दौरान उसके चाचा घर पर पीड़िता के पिता से मिलने के लिए आए थे। बच्ची ने उन्हें घर में बैठाया और पानी लेने के लिए रसोई में गई। इसी दौरान आरोपी चाचा ने घर का गेट बंद कर दिया और बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

वारदात के बाद आरोपी ने बच्ची का वीडियो बना लिया और किसी को बताने पर उसे वायरल करने की धमकी दी। जिसके चलते बच्ची ने वारदात के बारे में किसी को नहीं बताया। सोमवार को बच्ची की तबीयत खराब होने पर परिजनों ने डॉक्टर को दिखाया, जहां बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की जानकारी उन्हें मिली। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।