ग्रेटर नोएडा । ग्रेनो वेस्ट में एक मूर्ति गोल चक्कर के समीप गाड़ी में सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। युवक का शव गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर पड़ा मिला है। युवक के सिर और हाथ में गोली लगी लगी है। पुलिस को गाड़ी में शराब की बोतल और दो गिलास रखे मिले हैं। आशंका है किसी परिचित ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बिसरख कोतवाली पुलिस को शुक्रवार की देर रात सूचना मिली की एक मूर्ति गोल चक्कर के समीप कार में एक युवक का शव पड़ा हुआ है।

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा की ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक के सिर और हाथ में गोली लगी थी। पुलिस ने आनन-फानन में युवक को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरिश्चंद्र ने बताया कि मृतक की पहचान मनजीत सिंह के रूप में हुई है।

वह कहां के रहने वाले हैं इस बारे में भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस की छानबीन में पता चला है किसी परिचित ने युवक की गोली मारकर हत्या की है। गाड़ी में शराब की बोतल और दो गिलास रखे हुए मिले हैं। आशंका है कि बराबर वाली सीट पर बैठे किसी व्यक्ति ने वारदात को अंजाम दिया है।

डीसीपी ने बताया कि पूरे मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। पुलिस ने हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।