छपरा | बिहार के छपरा में बेखौफ अपराधियों ने घर से ट्यूशन पढ़ाने जा रही करीब 23 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या से गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है।

मृत युवती परसा थानाक्षेत्र के बनकेरवा निवासी विनोद राय की बेटी प्रमिला कुमारी थी। घटना सोमवार की अहले सुबह करीब 5 बजे की बताई जा रही है। बताया जाता है कि जब युवती रोजान की तरह साइकिल से अपने घर से ट्यूशन पढ़ाने समीप गांव स्थित परसौना टोला पर पढ़ाने जा रहे थी तभी बनकेरवा परसौना पथ पर घर से करीब तीन सौ मीटर की दूरी पर बनकेरवा में स्थित आरकेआर चिमनी के समीप अपराधियों ने युवती को सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

वहीं युवती की निर्ममता पूर्वक हत्या एवं वहां पड़ी साइकिल को देखकर गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना परिजनों को किसी माध्यम से दी। युवती की बहन धर्मशीला ने बताया कि वह रोज की तरह सोमवार की अहले सुबह तैयार होकर घर से ट्यूशन पढ़ाने बनकेरवा-परसौना टोला पर जा रही थी तभी बनकेरवा-परसौना पथ पर अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

उधर सूचना मिलने के साथ ही थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे व परिजनों से घटना की जानकारी ली। हत्या के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। उधर हत्या से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने वरीय पदाधिकारियो को घटनास्थल पर बुलाए जाने की मांग करते हुए सड़क को जाम कर दिया है। पुलिस परिजनों को समझाने-बुझाने के बाद शव को अपने कब्जे में लेने का प्रयास कर रही है। वहीं परिजन और ग्रामीण पुलिस के वरीय पदाधिकारियों को मौके पर बुलाने एवं हत्यारों का पता लगाने की मांग को लेकर सड़कजाम कर शव के समीप डटे हुए हैं।