Rajmangal Times - अपराध

नई दिल्ली | राजधानी दिल्ली के विजय विहार इलाके में एक शख्श ने बीच सड़क पर अपनी पत्नी की 17 बार चाकू से वारकर हत्या कर दी। पुलिस ने फिलहाल आरोपी हरीश मेहता को हत्या में प्रयुक्त चाकू से गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्ली | एक कारोबारी ने अपने दोस्त से उधार ली रकम समय से नहीं लौटाई जिससे गुस्साएं युवक ने अपने एक अन्य दोस्त के साथ मिलकर कारोबारी की हत्या कर दी।

छपरा | बिहार के छपरा में बेखौफ अपराधियों ने घर से ट्यूशन पढ़ाने जा रही करीब 23 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या से गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है।

नई दिल्ली |दिल्ली के नरेला इलाके में होली के दिन फोन को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। इससे गुस्साए पति ने पत्नी की बुरी तरह से पिटाई कर दी। पति ने पत्नी को इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई। पत्नी की हत्या के बाद पति ने भी आत्महत्या कर ली।

नई दिल्ली | राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में घरेलू कलह की वजह से एक शख्स ने अपनी पत्नी पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। हालांकि महिला के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने किसी तरह आग बुझाकर महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में बदमाशों का कहर थम नहीं रहा है। हेरिटेज गोल चक्कर के पास कार सवार लुटेरों ने भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के जनरल मैनेजर (जीएम) को लिफ्ट देकर बंधक बना लिया। उन्होंने पीड़ित की आंखों पर पट्टी बांधकर करीब ढाई घंटे तक सड़कों पर घुमाया और लूट लिया।

नई दिल्ली। बाहरी दिल्ली के नरेला में कुछ फैक्ट्री कर्मचारियों ने कथित तौर पर एक 20 साल के मोबाइल झपटमार के हाथ-पैर बांधकर उसे पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को दो संदिग्ध हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है।

भोपाल | मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में जंगल की जमीन के अतिक्रमण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पर सरपंच के पति को ट्रैक्टर के नीचे कुचलकर मार दिया गया। पुलिस ने बताया कि मृतक संतराम वाल्मीकि जिले के मुरवास गांव के सरपंच का पति था।

नई दिल्ली। दिल्ली के डाबड़ी इलाके में एक किशोरी को जबरन दोस्ती करने के लिए परेशान करने का विरोध करने पर एक बदमाश ने अपने नाबालिग दोस्त के साथ मिलकर लड़ी के दोस्त की चाकू घोंपकर हत्या कर दी।

नई दिल्ली। बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार में एक रोड रेज की घटना में दो लोगों की कथित रूप से एक किशोर और उसके साथी ने चाकू मारकर हत्या कर दी। यह घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Videos

तुलसी संस्था व राजीव गांधी कैंसर इंस्टिट्यूट के सहयोग से कैंसर जांच शिविर का आयोजन

ताजा ख़बरें

Go to top

© Rajmangal Associates P. Ltd.