Rajmangal Times - अपराध

नई दिल्ली । राजधानी दिल्ली में घरेलू कलह के दौरान मां से कहासुनी कर रही बुआ और पिता को 15 वर्षीय एक नाबालिग लड़के ने गुस्से में चाकू से हमला कर घायल कर दिया। वारदात पालम गांव थाना इलाके की है, जहां सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही घायलों को इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया।

नई दिल्ली । दिल्ली के महरौली थाना इलाके में हथियार के बल पर एक कारोबारी से बाइक सवार चार बदमाशों ने 3.32 लाख रुपए लूट लिए। वारदात महरौली स्थित शमशान घाट के पास की है, जब पीड़ित कारोबारी अपनी दुकान बंद कर अपने घर जा रहा था।

कोटा । राजस्थान के कोटा जिले के गुमानपुरा इलाके में 6 हथियारबंद युवकों की ओर से फायरिंग का मामला सामने आया है। यही नहीं इस घटना का सनसनीखेज वीडियो भी सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गया, जो वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली । राजधानी दिल्ली के न्यू अशोक नगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक हैवान ने 66 साल की महिला की दुष्कर्म के बाद गला रेतकर हत्या कर दी। लेकिन, आरोपी यहीं नहीं रुका। आरोपी ने ताबड़तोड़ 25 से अधिक वार कर महिला का पेट फाड़ डाला।

भोपाल । मध्य प्रदेश के सागर जिले के गढ़ाकोटा थाने से महज 500 मीटर दूर मैदान में बदमाशों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपियों ने युवक पर ताबड़तोड़ आठ वार किए। बचने के लिए खून से लथपथ युवक करीब 100 मीटर तक भागा भी बाबजूद इसके वह गिर गया और वहीं पर उसने दम तोड़ दिया।

रामपुर । रामपुर के अजीमनगर क्षेत्र में पेट्रोल पंप के विवाद में भाई ने भाई को मार डाला। बंटवारे को लेकर दोनों भाइयों में विवाद चल रहा था। सुबह विवाद ने तूल पकड़ा तो मारपीट हो गई। मारपीट में मृतक का दूसरा भाई और पुत्र भी घायल हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नई दिल्ली । राजधानी दिल्ली के शाहदरा के जगतपुरी में मंगलवार को दो बदमाशों ने पुलिस टीम से घिरने पर चाकू व लकड़ी के फट्टे से हमला कर दिया। इस दौरान तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं भागने के दौरान एक बदमाश छत की पहली मंजिल से कूदकर घायल हो गया।

अयोध्या । उत्तर प्रदेश के अयोध्या में सगे भांजे ने शनिवार देर रात अपने मामा-मामी सहित उनके तीनों बच्चों की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। इस सनसनीखेज घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। शुरुआती जांच में घटना के पीछे संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है।

नई दिल्ली। बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में कथित रूप से एक व्यापारी को धमकाने और उससे 30 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए विकास स्वामी (22) और हर्ष (18) दोनों नरेला के रहने वाले हैं और ये दोनों बदमाश नीरज बवाना और टिल्लू ताजपुरिया से प्रभावित थे।

हाजीपुर। पश्चिम बंगाल में दो स्थानों पर 89 किलो सोना लूट का मुख्य आरोपित अपने साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। इन दोनों के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा और तीन गोली बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपित राजू माली ने बिदुपुर के मुखिया पति और हसनपुर के मुखिया के भाई की हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

Videos

तुलसी संस्था व राजीव गांधी कैंसर इंस्टिट्यूट के सहयोग से कैंसर जांच शिविर का आयोजन

ताजा ख़बरें

Go to top

© Rajmangal Associates P. Ltd.